Breaking News देश राज्य होम

सोनभद्र – बीजेपी के जिला अध्यक्ष अजीत चौबे ने किया वृक्षारोपण

बीजेपी के जिला अध्यक्ष अजीत चौबे ने किया वृक्षारोपण
रिपोर्टर- राजनारायण गुप्ता
वैनी – सोनभद्र
भारतीय जनता पार्टी नगवां मंडल के पुर्व मंडल अध्यक्ष श्यामकेश्वर शुक्ला,रामसागर सिंह पटेल,चंद्रोदय मिश्रा एवं संघ के वरिष्ठ कार्यकर्ता जवाहर मिश्रा जी जो आज हम सब के बीच मे नही हैं उनकी स्मृति में सभी लोगों के घर घर जाकर उनके परिजनों से मिलकर कुशल क्षेम करते हुऐ उनकी स्मृति मे आम का पेड़ लगाया गया तथा उनके परिजन को अंगवस्त्र,रेडियो,छाता व नारियल दे कर सम्मानित किया गया।
जिलाध्यक्ष श्री अजीत चौबे ने कहा कि भाजपा कार्यकर्ता आधारित संगठन है और कार्यकर्ता ही हमारे संगठन का रीढ़ होता है ऐसे हम लोगों ने जिले के सभी ऐसे पूर्व मंडल अध्यक्ष जिन्होने संगठन में अपने जीवन का अमूल्य समय लगाया और वे आज हम लोगों के बीच में नही है किन्तु उनकी स्मृति हमेशा हम लोगों के साथ है इसलिये हम लोगों ने पूरे जिले मे यह काम कर रहे हैं।
सदर विधायक भूपेश चौबे और जिला पंचायत अध्यक्ष अमरेश पटेल ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी एक संगठन ही नही बल्कि परिवार है और परिवार के नाते हम सभी लोगों की यह नैतिक कर्तव्य है कि अपने बीच परिवार के जो सदस्य आज नही हैं उनके परिवार से मिल कर उनके प्रति सम्मान प्रकट किया जाय।
वापसी में मंडल उपाध्यक्ष अवधेश पटेल जो लम्बे समय से बीमार चल रहे उनके स्वास्थ की जानकारी लेते हुये शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की गयी।
इस दौरान पूर्व जिला महामंत्री आलोक सिंह,जिला मंत्री सन्तोष शुक्ला,मंडल अध्यक्ष महेध खरवार,महामंत्री विजय सिंह,ओम प्रकाश जायसवाल,हीरेश द्विवेदी,नेहरू सिंह,पन्नालाल पासवान,ओम प्रकाश दूबे,लक्षनदेव,शिवसम्भर सिंह,रमाशंकर,बद्री पटेल,आनन्द दूबे,अनिल जायसवाल आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे।