Breaking News देश राज्य होम

सड़क, सीवर, स्ट्रीट लाइट्स, पानी, पार्क हों दुरुस्त: सुधीर सिंगला

सड़क, सीवर, स्ट्रीट लाइट्स, पानी, पार्क हों दुरुस्त: सुधीर सिंगला
-विधायक ने कई क्षेत्रों में सड़क, सीवर, स्ट्रीट लाइट्स, पानी, पार्क की समस्याओं को घूूमकर देखा
-रविवार की सुबह से ही शुरू किए विधायक ने दौरे

रिपोर्टर योगेश गुरूग्राम India Now24

गुरुग्राम। गुरुग्राम के विधायक सुधीर सिंगला ने जनता की ओर से मिली शिकायतों, सुझावों को लेकर रविवार की सुबह से ही शहर के कई क्षेत्रों में अपने दौरे शुरू किए। उन्होंने इस दौरान कई क्षेत्रों में समाज के मौजिज लोगों के साथ पैदल ही घूमकर समस्याओं को बारीकी से जाना, समझा। साथ ही अधिकारियों को आदेश दिए कि इनको बिना देरी के दुरुस्त किया जाए, ताकि लोगों को सुविधा हो।
मनीष वजीराबाद, सेक्टर-52 आरडब्ल्यूए व आरडी सिटी आरडब्ल्यूए के निवेदन पर पर रविवार को गुरुग्राम के विधायक सुधीर सिंगला ने आरडी सिटी के गेट नंबर-2 से आर्टेमिस अस्पताल को जोडऩे वाली सड़क का निरीक्षण किया। उन्होंने यहां जो भी कमियां सामने आई, अधिकारियों को मौके पर ही आदेश दिए कि इनको दूर किया जाए। विधायक ने सीवर, स्ट्रीट लाइट्स, पेयजल समेत अन्य कई विषयों पर यहां पैदल घूमकर स्थिति का अवलोकन किया। इसके साथ ही उन्होंने सेक्टर-52 में विभिन्न पार्कों का भी निरीक्षण किया। उन्हें लोगों ने जो भी कमियां बताई और मौके पर उन्होंने एक्सईएन, एसडीओ व जेई को निर्देश देकर दुरुस्त करने को कहा। उन्होंने यह भी कहा कि बरसात का मौसम है, इसलिए अभी से ही यह देख लें कि कहां पर पानी इकट्ठा होता है और किस कारण से होता है। उस कमी को दूर कर लिया जाए।
लोगों के बीच अपने संबोधन में विधायक सुधीर सिंगला ने कहा कि सरकार जनता के हित में काम कर रही है। बेशक कोरोना महामारी फैली हो, फिर भी बीच के रास्ते निकालकर लोगों के जीवन को पटरी पर लाया गया है। वाणिज्यिक गतिविधियां शुरू कराई गई हैं। हर क्षेत्र के लिए सरकार ने बारीकी से सोचकर प्रभावी तरीके से काम किया है। चाहे केंद्र सरकार हो या फिर राज्य सरकार, दोनों के तालमेल से ही कोरोना जैसी महामारी में हम सब दूसरे देशों से काफी हद तक सुरक्षित हैं। उन्होंने सभी से आग्रह किया कि सरकार के निर्देशों का पालन करें। गांव स्तर की बात हो या शहर की, सभी नियमों का पालन करें, ताकि हम सबका जीवन सुरक्षित रह सके।
इस दौरान बीजेपी सरस्वती मंडल के अध्यक्ष सज्जन सिंह कन्हई, मनीष वजीराबाद, हंसराज बोहरा पूर्व सरपंच, सेक्टर-52 आरडब्ल्यूए से दीपचंद, अशोक पहलवान पूर्व पार्षद, टीकाराम नंबरदार, रोशन नंबरदार, हुकम मुकदम, सुनील यादव, विजय, आरडी सिटी आरडब्ल्यूए के प्रधान प्रवीन, राजपाल उर्फ कालू, बबली, सुभाष, पवन, सतीश पहलवान, किशन नंबरदार, भगवाना, अजय यादव, दलाल आदि लोग मौजूद रहे।