Breaking News देश राज्य होम

वार्ड-18 में पानी की लाइन, हाउसिंग बोर्ड में वाटर हार्वेस्टिंग का उद्घाटन

वार्ड-18 में पानी की लाइन, हाउसिंग बोर्ड में वाटर हार्वेस्टिंग का उद्घाटन
-विधायक सुधीर सिंगला ने दोनों का उद्घाटन करके दी जनता को राहत
-अधिक से अधिक वाटर हार्वेस्टिंग बनाने को अधिकारियों को दिए निर्देश

रिपोर्टर योगेश गुरूग्राम India Now24

गुरुग्राम। जून की गर्मी चल रही है और साथ ही मॉनसून भी सिर पर है। ऐसे में ना तो किसी को पीने के पानी की किल्लत होनी चाहिए और ना ही बरसाती पानी की बर्बादी होनी चाहिए। जनता को सुविधाएं देने में देरी बिल्कुल भी ना हो। यह बात गुरुग्राम के विधायक सुधीर सिंगला ने शनिवार को यहां वार्ड-18 के पटेल नगर में पीने के पानी की समस्या का निदान करने के बाद कही। वहीं उन्होंने हाउसिंग बोर्ड कालोनी में वाटर हार्वेस्टिंग सिस्टम का भी उद्घाटन किया, ताकि बरसात का पानी बर्बाद होने की बजाय जमीन में चला जाए।
विधायक सुधीर को बताया गया कि यहां पटेल नगर के पीछे की तरफ के इलाके में पीने के पानी की काफी समस्या थी। अगर यहां की सप्लाई लाइन व्यापार सदन के बूस्टर से जोड़ दी जाए तो लोगों को राहत मिले। बिना किसी देरी के उन्होंनें संबंधित विभाग को इस बाबत निर्देश जारी किए और शनिवार को यह लाइन चालू कर दी गई। इसी तरह से गोपाल नगर में भी पानी की समस्या की शिकायतें थी। वहां के निवासियों की मांग पर विधायक ने पानी की लाइन को गौशाला मैदान के बूस्टर से जुड़वा कर राहत प्रदान की। उन्होंने सभी को आश्वासन दिया कि किसी को भी कोई परेशानी हो तो बिना झिझक बताएं, उसे दूर किया जाएगा। इस मौके पर वार्ड-18 के पार्षद सुभाष सिंगला, हाउसिंग बोर्ड कालोनी के प्रधान कादयान, अंग्रोश, ज्योति अस्पताल के रमेश शर्मा, नरेश गुप्ता समेत कालोनी के काफी संख्या में लोग मौजूद रहे। सभी ने विधायक सुधीर ङ्क्षसगला का इन कार्यों के लिए धन्यवाद किया।
मूलभूत सुविधाएं देने में देरी ना हो: सुधीर 
विधायक सुधीर सिंगला ने कहा कि बिजली, पानी, सीवरेज हमारी मूलभूत जरूरतें हैं। इनके ठप रहने से काम नहीं चल सकता। इसलिए इस काम को तेजी से किया गया है। उन्होंने संबंधित अधिकारियों से भी यही कहा कि अगर किसी की शिकायत सीधे उनके पास भी पहुंचती है तो वे बिना देरी के इस तरह की समस्याओं का निराकरण किया करें। यह जरूरी नहीं कि हर कोई विधायक या अन्य वरिष्ठ अधिकारियों तक शिकायत लेकर जाए।