Breaking News देश राजनीती राज्य होम

वाराणसी – मुंबई वाराणसी स्पेशल ट्रेन में एक यात्री की मौत, स्टेशन पर ट्रेन के पहुंचते ही जीआरपी ने शव को लिया कब्जे में

मुंबई वाराणसी स्पेशल ट्रेन में एक यात्री की मौत, स्टेशन पर ट्रेन के पहुंचते ही जीआरपी ने शव को लिया कब्जे में

रिपोर्ट- रविंद्र सिंह,वाराणसी।

मुंबई से वाराणसी आ रही श्रमिक स्पेशल ट्रेन में एक श्रमिक की मौत हो गई है। रविवार की सुबह ट्रेन पहुंचने पर कंट्रोल की सूचना पर पहुंची जीआरपी ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भिजवाया। फिलहाल कोरोना जांच रिपोर्ट आने के बाद ही पीएम कराया जाएगा। परिजनों के अनुसार अचानक सांस फूलने और सीने में दर्द उभरा तो सीट पर लेट गए। उसके कुछ ही देर बाद दम तोड़ दिए।
मुंबई लोकमान्य तिलक टर्मिनल से 1871 स्पेशल ट्रेन 29 मई की रात को वाराणसी के लिए रवाना हुई। ट्रेन के एस-8 में सवार बलरामपुर के पचफेड़वा निवासी रामचंदर सोनी 85 वर्ष बेटे जगदंबा सोनी सहित अन्य के साथ वाराणसी आ रहे थे। 30 मई की रात में भोजन के बाद अचानक रामचंद्र की तबियत खराब हो गई।

सांस लेने में तकलीफ और सीने में तेज दर्द होने लगा। इसके बाद बेटे जगदंबा ने पानी पिलाकर सीट पर लेटा दिया। कुछ ही घंटे बाद रामचन्द्र ने दम तोड़ दिया। श्रमिक की मौत के बाद ट्रेन के अन्य श्रमिकों में हड़कंप मच गया।। सुबह करीब 5.20 पर ट्रेन के प्लेटफार्म नंबर पांच पर पहुंचने पर यात्रियों ने जीआरपी को सूचना दी। मौके पर पहुंचे जीआरपी जवानों में पीपीई किट पहनकर कोच से शव निकाला। जीआरपी इंस्पेक्टर अशोक दुबे ने बताया की कोरोना जांच की रिपोर्ट आने के बाद ही पोस्टमार्टम कराया जाएगा।