देश राज्य होम

लायंस क्लब सोहना में खोलेगा आई विजन सेंटर

लायंस क्लब सोहना में खोलेगा आई विजन सेंटर

– हर रोज  होगा आंखों का फ्री चेकअप

रिपोर्टर योगेश गुरूग्राम India Now24

गुरुग्राम। सोहना में एक बड़े स्तर पर आई विजन सेंटर खोला जाएगा।  यह आई विजन सेंटर लायंस क्लब सोहना टाउन के तत्वाधान में खोला जाएगा। आई विजन सेंटर में आए दिन लोगों का फ्री आई चेकअप किया जाएगा। इस बात की जानकारी लायंस क्लब के प्रोजेक्ट चेयरमैन ने सोहना गुरुद्वारे में आयोजित फ्री आई चेकअप कैंप में दी। उन्होंने बताया कि आयोजित कैंप में 503 मरीजों ने इसका लाभ उठाया। इस कैंप में 30 मोतियाबिंद के आए मरीजों का आॅपरेशन दिल्ली हॉस्पिटल में कराया जाएगा। जिसका पूरा खर्चा लायंस क्लब वहन करेगा। इस कार्यक्रम में सोहना के विधायक कुंवर संजय सिंह मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद थे।
सोहना लायंस क्लब के प्रोजेक्ट चेयरमैन  दीपक गर्ग ने बताया कि लायंस क्लब जल्द ही लोगों की सुविधा के लिए सोहना में आई विजन सेंटर खोलने जा रहा हैं। ताकि गरीब आंखों के मरीजों को पूरी सुविधा हर दिन मिल सके। उन्होंने बताया कि लायंस क्लब लोगों के स्वास्थ्य को लेकर समय-समय पर तरह-तरह के स्वास्थ्य चेकअप कैंप लगाता है ताकि लोगों को मुफ्त में स्वास्थ्य संबंधी सुविधाएं मिल सकें। इस कैंप में डॉक्टर कुशलेंद्र ने बताया कि करीब 503 मरीजों ने इसका फायदा उठाया। वहीं करीब 30 मरीजों को मोतिया बंद की शिकायत मिली। जिनके लिए आॅपरेशन दिल्ली में किया जाएगा। वहीं इस कैंप में मरीजों की ईसीजी व ब्लड प्रेशर व शुगर की भी जांच की गई द्यवहीं लोगों को दवाइयां भी वितरित की गई।
इस मौके पर क्लब का अध्यक्ष डॉक्टर संजय जैन,सचिव राकेश अरोड़ा, विजय अरोड़ा, चेयरमैन दीपक गर्ग, पवन गर्ग, ज्ञान सैनी, सुभाष गुप्ता, महेन्द्र पहावा, डब्बू मदान, राजीव पाहवा, राज सिंगला, निशु खुराना, सरदार अवतार सिंह आदि मौजूद थे।