Breaking News देश राजनीती राज्य होम

लखीमपुर – लुटेरों सहित लूट की दर्जनों टू व्हीलर से लेकर फोर व्हीलर और 4 एंड्राइड मोबाइल अवैध तमंचा सहित गिरफ्तार कर बड़ा खुलासा।

जिला लखीमपुर खीरी की पुलिस इस वक्त काफी चर्चा की विषय बनी हुई है, खासतौर से गोला थाना प्रभारी डीपी तिवारी,वजह है 6 ऑटो लिफ्टर गैंग के लुटेरों सहित लूट की दर्जनों टू व्हीलर से लेकर फोर व्हीलर और 4 एंड्राइड मोबाइल अवैध तमंचा सहित गिरफ्तार कर बड़ा खुलासा।

Jasvant kumar verma, nighasan lakhimpur khire, india now 24,. .
आपको बताते चलें जिले की मुखिया कप्तान पूनम ने इस समय जिले में अपराध नियंत्रण अभियान छेड़ रखा है जिसके चलते जिले के सभी थाना प्रभारियों को अपने क्षेत्र में अपराध और अपराधियों पर बराबर नकेल कसने के लिए समय-समय पर दिशा निर्देश जारी कर रही हैं,जिसके चलते पुलिस की सक्रियता से गोला थाना क्षेत्र के कोटवारा जंगल में शातिर लुटेरों की सूचना मिली जिस पर गोला सीओ गोला थाना प्रभारी निरीक्षक डीपी तिवारी और हैदराबाद थाना एसो धरमदास सिद्धार्थ ने मिलकर एक टीम गठित की और शातिर लुटेरों को धर दबोचा।
वही गिरफ्तार अभियुक्तों से कड़ी पूछताछ के बाद क्षेत्र में डेढ़ दर्जन से अधिक घटनाओं को अंजाम देने की बात अभियुक्तों ने कुबूल की है, पुलिस ने अभियुक्तों की निशानदेही पर लूट की ,4 फोर व्हीलर, 9 टू व्हीलर,4 एंड्राइड मोबाइल, और अवैध असलाहे सहित नगर कैश भी बरामद किया है।

गिरफ्तार किए गए अभियुक्तों को संबंधित धाराओं में जेल भेज दिया गया है।
वही दो अभियुक्त फरार हैं जिनकी तलाश में पुलिस जुट गई है,

इतनी बड़ी सफलता से खुश होकर एसपी पूनम ने संयुक्त टीम को 10000 प्रोत्साहन पुरस्कार देने की भी की बात कही है।