देश राज्य होम

रोहतक में अलर्ट जारी, पुलिस ने की अपील

16 अक्टूबर 2018
रोहतक÷【संजय पांचाल】

रोहतक। पुलिस 17 अक्टूबर को होने जा रहे छात्र संघ चुनाव को लेकर पुरी तरह से सतर्क है। पुलिस सुरक्षा के मध्येनजर रखते हुए जगह-2 पर पुलिस तैनात कर दी गई है। छात्रों की दिनचर्या पर नजर रखने के लिए सिविल ड्रैस में पुलिस कर्मचारी घुम रहे है।

पुलिस अधीक्षक जशनदीप सिंह रंधावा ने छात्र सघं चुनाव को लेकर कहा कि पुलिस पुरी तरह से शान्ति से चुनाव करवाने के लिए मुस्तैद है। सीआईए पुलिस की तीनों टीम व गुप्तचर विभाग सिविल ड्रैस में सदिंग्ध व्यक्तियों व उनकी हर गतिविधि पर नजर रखे हुए है। एमडीयू व कालेजों के आस पास नाके लगाये गये है और गेट पर भारी मात्रा मे पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। जिनके द्वारा सभी छात्रों की गहनता से चैकिंग की जा रही है और बाहरी छात्रों के प्रवेश पर रोक लगा दी गई है।

चैकिंग के दौरान किसी भी प्रकार का हथियार मिलने या कानून व्यवस्था बिगाड़ने पर उसके खिलाफ कड़ी कारवाई की जायेगी। पुलिस अधीक्षक ने छात्रों व आमजन से भी चुनाव में शान्ति बनाए रखने की अपील की है और कहा है कि किसी भी प्रकार के संदिग्ध व्यक्ति की जानकारी तुंरत पुलिस प्रशासन को दे। हर प्रकार की स्थिति से निपटने के लिए साजो सामान के साथ पुलिस लाईन में कई कम्पनी तैयार है।