Breaking News देश राजनीती राज्य होम

रायबरेली – स्वच्छता अभियान की नगर पालिका उड़ा रहा धज्जियां, खुली नाली में गोवंश के गिरने पर मौत

रायबरेली

स्वच्छता अभियान की नगर पालिका उड़ा रहा धज्जियां, खुली नाली में गोवंश के गिरने पर मौत

रिपोर्ट – अनिल कुमार
इंडिया नाऊ 24
रायबरेली

रायबरेली- शहर की साफ सफाई व नाले की ध्वस्त हई व्यवस्था को लेकर नागरिकों में नगर पालिका के प्रति आक्रोश बढ़ता ही चला जा रहा है। जगह जगह साफ सफाई व बिना पत्थर के नालों को लेकर नगर पालिका के खिलाफ लामबंद हो रहे है।
एक ऐसा मामला रायबरेली नगर पालिका के अंतर्गत वार्ड नं 26 का है जहां मौत को दावत दे रहे खुले नाले में गोवंश की गिरकर मौत हो गई। वहां के स्थानीय लोगों का कहना है कि यहां के खुले नाले की जानकारी कई बार नगर पालिका के आलाधिकारियों को सूचना दी गई लेकिन नगर पालिका के अधिकारियों के कानों में जूं तक नही रेंगी और इसी का खामियाजा आज गोवंश को भुगतना पड़ा।
फिलहाल इस घटना के बाद वार्ड नं 26 के स्थानीय लोगों में भारी आक्रोश देखने को मिला इसी बीच पहुँची वार्ड की सभासद पूनम तिवारी ने स्थानीय लोगों के साथ मिलकर नगर पालिका के खिलाफ मोर्चा खोल नगरपालिका मुर्दाबाद के नारे लगाये।
इस मामले को लेकर नगर पालिका प्रतिनिधि मुकेश श्रीवास्तव से बात की तो उन्होंने नालों का काम निर्माणाधीन का हवाला देते हुए कहा कि अभी वार्ड नं 26 में नालों का काम निर्माणाधीन है वही वार्डवासियों के द्वारा बताया गया पत्थर वसूली की बात पर प्रतिनिधि ने कहा शिकायत मिलने पर जांच करवाई जाएगी।