Breaking News देश राजनीती राज्य होम

रांची – गृह राज्य तेलंगाना के लिए गाड़ी।चारो साधुओ ने कांग्रेसी नेता और थाना प्रभारी का किया धन्यवाद।

तमाड़ थाना प्रभारी चंद्रशेखर आजाद और कांग्रेसी नेता नीतीश पांडे और कुलदीप गुप्ता के सफल प्रयास ओर मेहनत से चार साधुओं को मिला गृह राज्य तेलंगाना के लिए गाड़ी।चारो साधुओ ने कांग्रेसी नेता और थाना प्रभारी का किया धन्यवाद।

चन्दन कुमार गुप्ता की रिपोर्ट
डिस्ट्रिक्ट रिपोर्टर इंडिया नाऊ 24
रांची झारखंड

*रांची// तमाड़=* चार साधु सोलहभुजी माता देवडी मंदिर तमाड़ के प्रांगण में फंसे हुए थे वह तेलंगाना के थे उन्होंने समाजसेवी और कांग्रेसी नेता नीतीश पांडे से फोन पर संपर्क किया कहा कि राशन की कमी है।
कांग्रेसी नेता नीतीश पांडे और समाजसेवी कुलदीप गुप्ता ने राशन सहित जब दिवडी मंदिर के प्रांगण में पहुंचे तो चारों साधु बहुत ही खुश हुए इसी दरमियान तमाड़ थाना प्रभारी चंद्रशेखर आजाद जी जो पेट्रोलिंग में थे वो देवरी मंदिर परिसर पहुंचे उन्होंने साधुओं को देखकर पूछा कि आप लोग कहां से आए हैं और क्या दिक्कत है। साधुओं ने उनको अपनी आपबीती बताई इसके तुरंत बाद थाना प्रभारी ने कहा कि बगल में ही एक छोटी गाडी तेलंगाना की एक्सीडेंट हुई है लेकिन गाड़ी सही सलामत है और ड्राइवर खलासी दोनों सही सलामत है उन्होंने कहा कि मैं तुरंत उस गाड़ी को बनवाता हूं और आप चारों साधु हमारे उसमें तेलंगाना चले जाइएगा।

यह सारी घटनाऐं क्या एक सुनियोजित तरीके से हुई जिसमें लोगों में यह चर्चा है कि देवरी माता ने अपने शरणागत साधुओं के लिए यह सारा चीज रचा ।

साधुओं ने तमाड थाना प्रभारी प्रखंड प्रशासन और नीतीश पांडे कुलदीप गुप्ता को साधुवाद दिया और माता का धन्यवाद दिया कहा कि माता का चमत्कार है क्योंकि अभी लोग डाउन में जाने के लिए गाड़ी हमलोगों को नहीं मिलता।साधुओं ने नीतीश पांडे व कुलदीप गुप्ता को साधुवाद दिया ओर थाना प्रभारी को गाडी मुहैया कराने ओर उनके सफल प्रयास ओर मेहनत के लिऐ धन्यवाद दिया।*