Breaking News देश राजनीती राज्य होम

मेरठ – जम्प रोप की 16th सब-जूनियर राष्ट्रीय प्रतियोगिता से उप-विजेता बनकर लौटी टीम, मेरठ के खिलाड़ियों का हुआ स्वागत

जम्प रोप की 16th सब-जूनियर राष्ट्रीय प्रतियोगिता से उप-विजेता बनकर लौटी टीम, मेरठ के खिलाड़ियों का हुआ स्वागत

रितिक गर्ग
रिपोर्टर मेरठ
इंडिया नाऊ24

जम्प रोप की राष्ट्रीय प्रतियोगिता 20 फरवरी से 22 फरवरी 2020 तक शिरडी महाराष्ट में आयोजित की गई । इस प्रतियोगिता में उत्तरप्रदेश की टीम उपविजेता बनकर लोटी । उत्तर प्रदेश की टीम के लिये मेरठ से 9 खिलाड़ियों का चयन हुआ था जिसमे से 6 खिलाड़ियों ने पदक हाँसिल किया । जम्प रोप असोसिएशन के सचिव सागर कश्यप ने बताया कि उत्तरप्रदेश के सभी खिलाड़ियों ने अच्छे खेल का प्रदर्शन किया। आप सभी के आशीर्वाद एवं शुभकामनाओं से *(u.p)* का जंप रोप में राष्ट्रीय स्तर पर गोल्ड मेडल एवं अंतर्राष्ट्रीय प्रतियोगिता के लिए चयन राष्ट्रीय चैंपियनशिप के डेमो में यूपी टीम का द्वितीय स्थान तथा तृतीय स्थान पर रही
यूपी से मेरठ की नीलाक्षी आर्या ने गोल्ड मेडल जीतकर भारत में उत्तरप्रदेश का नाम रोशन किया ।
जम्प रोप एसोसिएशन के सचिव सागर कश्यप इस अवसर पर क्रीड़ा भारती के सभी सदस्यों का भी आभार व्यक्त किया उन्होंने कहा कि क्रीड़ा भारती के सभी सदस्यों का बहुत-बहुत धन्यवाद कि आप सभी लोगों ने हमारी टीम के लिए शुभकामनाएं प्रेषित की आप सभी से अनुरोध है कि इसी तरह से आगामी अंतरराष्ट्रीय स्तर पर होने वाले प्रतियोगिता के लिए भी आप सभी अपने हृदय से शुभकामनाएं और आशीर्वाद प्रेषित करेंगे ।
पदक जीतकर लौटी टीम का वैशाली बस स्टैंड पर खिलाड़ियों (करुणा,अमरीश,ऋचा, रिंकी धामा,आकांशा,पूर्वा आर्य ,शुगन,युग गौतम,नीलाक्षी और टीम कोच सागर कश्यप और टीम मैनेजर गुलशन सैफी का पुष्प माला के साथ मिठाई खिलाकर स्वागत किया गया ।
इस अवसर पर क्रीड़ा भारती के जिला अध्यक्ष रश्मि आर्या, श्वेता मैनी, सागर कश्यप आदि मौजूद रहे ।