Breaking News देश राज्य होम

मुंबई – कंगना के दफ्तर में BMC की तोड़फोड़ खत्‍म, एक्ट्रेस की याचिका पर HC ने शुरु की सुनवाई

कंगना के दफ्तर में BMC की तोड़फोड़ खत्‍म, एक्ट्रेस की याचिका पर HC ने शुरु की सुनवाई

रिपोर्ट – जितेन्द्र रावत

मुंबई – बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत 9 सितम्बर को अपनी जबरदस्त सिक्यॉरिटी के साथ मुंबई पहुंच रही हैं। कंगना ने घर से निकलते हुए इसकी सूचना ट्विटर पर दे दी और बुलंद आवाज में कहा है- ना डरूंगी, ना झुकूंगी। गलत के खिलाफ मुखर होकर आवाज़ उठाती रहूंगी।वह 2:50 बजे दोपहर को मुंबई पहुंच जाएंगी। कंगना के मुंबई पहुंचने से पहले ही बीएमसी की कार्रवाई उनके दफ्तर पर शुरू हो चुकी है।

बीएमसी ने कंगना के ऑफिस में जेसीबी और हथौड़े के साथ एंट्री की और तोड़फोड़ की। वहीं अब इस कंगना ने बीएमसी की कार्रवाई के खिलाफ बॉम्बे हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। अपने दफ्तर पर बीएमसी की कार्रवााई के खिलाफ कंगना के वकील ने हाईकोर्ट में एक याचिका दायर की है, जिस पर 12.30 बजे शुरु हो गई है।

कंगना के वकील का बयान
कंगना के वकील रिजवान स‍िद्दीकी कार में बैठकर वीड‍ियो कॉन्‍फ्रेंसिंग से कोर्ट के सामने दलील रखेंगे। वकील ने बीएमसी से कहा-हम कोर्ट से स्‍टे ला रहे हैं, लेकिन वह जैसे जल्‍दबाजी में है। वकील ने बीएमसी की कार्रवाई पर सवाल उठाते हुए कहा- नोटिस मिलते ही तुरंत कार्रवाई हुई है, यह कैसा तरीका है।

वहीं कंगना ने ट्वीट कर बताया है कि उनके ऑफिस के अंदर कोई गैरकानूनी कंस्ट्रक्शन नहीं हुआ और सरकार ने Covid की वजह से 30 सितम्बर तक किसी भी तरह की तोड़फोड़ पर रोक लगा रखी है। बुलीवुड अब देख रही कि फासिज्म कैसा होता है।

बीएमसी की कार्रवाई पूरी
कंगना के ऑफिस पर बीएमसी की कार्रवाई अब पूरी हो चुकी है। अब BMC के कर्मचारी दफ्तर से बाहर निकल आए हैं। करीब दो दर्जन से अधिक कर्मचारी अपनी कार्रवाई पूरी कर बाहर निकले हैं, जिनके हाथों में ड्रिलिंग मशीन से लेकर बड़े-बड़े हथौड़े और रॉड्स वगैरह नजर आ रहे हैं।

कंगना ने अपने ट्विटर अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें उनके मुताबिक पुलिस और बीएमसी के लोग हथौड़ा और बुलडोजर के साथ दिख रहे हैं। इन तस्वीरों के साथ कंगना ने लिखा- बाबर और उसकी सेना। इसके साथ हैशटैग लगाया- #deathofdemocracy। इसके अलावा कंगना ने एक और ट्वीट किया जिस पर लिखा- मैं कभी गलत नहीं होती और मेरे दुश्मन बार-बार इसे साबित कर रहे हैं और इसीलिए मुंबई अब POK बन गया है।