Breaking News देश राज्य होम

महराजगंज, रायबरेली – पीडब्ल्यूडी तथा नगर पंचायत के संयुक्त सहयोग से अतिक्रमण पर चला पीला पंजा

महराजगंज, रायबरेली – पीडब्ल्यूडी तथा नगर पंचायत के संयुक्त सहयोग से अतिक्रमण पर चला पीला पंजा

अनिल कुमार
इंडिया नाऊ 24
महराजगंज, रायबरेली

महराजगंज / रायबरेली ।। नगर पंचायत महराजगंज के चंदापुर चौराहे से चंदा पुर रोड पर पीडब्ल्यूडी तथा नगर पंचायत महराजगंज के संयुक्त तत्वाधान में अतिक्रमण हटाओं अभियान चलाकर सड़क के दोनों तरफ परियों को दुकानदारों से कब्जा मुक्त कराया गया, मौके पर पुलिस बल की मौजूदगी में बुलडोजर जमकर गरजा।
आपको बता दें कि, पूर्व नियोजित कार्यक्रम के तहत नगर पंचायत महराजगंज के अधिशासी अधिकारी डॉ राजेश कुमार द्वारा 2 दिन पहले से ही मुनादी कराकर अतिक्रमण हटाओ अभियान की जानकारी दे दी गई थी और रोड के दोनों तरफ परियों को खाली करने के दुकानदारों को सख्त निर्देश दिए गए थे। संपूर्ण नगर पंचायत क्षेत्र में नाले के ऊपर किए जा रहे अतिक्रमण के मामले में लाउडस्पीकर के माध्यम से एलाउंसमेंट करवाया गया था, कि यदि 25 जून 2020 तक अतिक्रमणकारी स्वत: अपना कब्जा नहीं हटा लेते हैं, तो 26 जून को 10:00 बजे से किए गए अतिक्रमण को हटाया जाएगा।
जिसके तहत आज नगर पंचायत के अधिशासी अधिकारी डॉक्टर राजेश कुमार और पीडब्ल्यूडी के एई अमरेंद्र कुमार सिंह व कोतवाली पुलिस के सहयोग से हो रही झमाझम बारिश में नाले के ऊपर किए गए अतिक्रमण को जेसीबी के माध्यम से अतिक्रमण को हटवाया गया, तथा चंदापुर चौराहा, चंदापुर रोड पर बना नाला के ऊपर रखी गुमटिओं व पीडब्ल्यूडी के परिधि क्षेत्र में आने वाली दुकानों को पुलिस प्रशासन के सहयोग से कब्जा मुक्त कराया गया।
इस मौके पर अधिशासी अधिकारी डॉक्टर राजेश कुमार, पीडब्ल्यूडी के एई अमरेंद्र कुमार सिंह, एसआई जमुना प्रसाद व नगर पंचायत के जमुना प्रसाद, भारत लाल, चंद्रकेश मौर्य सहित अनेक लोग मौजूद रहे।