देश राजनीती राज्य होम

भाजपा राज में कानून का पिटा दिवाला: अशोक तंवर

भाजपा राज में कानून का पिटा दिवाला: अशोक तंवर
इनेलो भाजपा की बी टीम का कर रही है काम
इनेलो किसी भी रथ पर बैठे, हो चुका जनता का मोह भंग
जज परिवार के साथ हुई घटन दुखद
भाजपा ने मंदिर के नाम पर जनता से किया छल

 

रिपोर्टर योगेश गुरूग्राम India Now24

गुरुग्राम। कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर सोमवार को कहा इनेलो से अब जनता का मोह भंग हो चुका है। इनेलो तो सिर्फ भाजपा की बी टीम बनकर काम कर रही है। इस मौके पर वे भाजपा पर भी जमकर बरसे। उन्होंने कहा भाजपा के शासन में कानून का दिवाला पिट चुका है और लोग सरेआम गोली मार रहे हैं।

सोमवार को कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर गुरुग्राम दौरे पर थे। उन्होंने कहा कि गुरुग्राम में कोई भी सुरक्षित नहीं रहा। उन्होंने जज की पत्नी और बेटे पर हुई गोली पर दुख जताया और कहा कि ऐसी घटनाएं वास्तव में बड़ी दुखद है। उन्होंने कहा जज का बेटा आज भी जीवन और मौत के बीच जूझ रहा है। लेकिन पुलिस अभी तक कुछ भी खुलासा नहीं कर पाई है।
अभय चैटाला के रथ यात्रा पर उन्होंने चुटकी लेते हुए कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर ने कहा इनेलो वाले किसीं भी रथ में बैठे या फिर कोई भी यत्न कर ले इनैलो से जनता का मोह भंग हो चुका है। उन्हांने इनेलो पर भाजपा की बी टीम का भी आरोप लगाते हुए कहा वह सिर्फ भाजपा के लिए काम कर रही है।
गुरुग्राम दौरे पर आए डा. अशोक तंवर ने कहा  2019 चुनावी बिगुल बज चुका है। जनता को अयोध्या मंदिर का सपना दिखाकर आई बीजेपी ने जनता को धोखा दिया है। उन्होंने कहा  सरकार ने बीते साढ़े चार साल गाय ,गंगा और राम मंदिर के सहारे जनता को किया भर्मित करने का ही काम किया है। गंगा के लिए हरिद्वार में संत के बलिदान ने उजागर किया भाजपा का नकली चेहरा देश भर में चर्चित है।  मी टू कैम्पेनिंग पर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने कहा  प्रभवशाली ओहदों पर बैठे ऐसे लोग जिनके चेहरे इस कैम्पेनिंग के जरिये बेनकाब हुए हैं ऐसे लोगो का सामाजिक बहिष्कार किया जाना चाहिए