Breaking News देश बिज़नेस राज्य होम

ब्रिटिश इलेक्ट्रिक बाइक निर्माता गोज़ीरो मोबिलिटी ने अपने सब-ब्रांड “एक्सोलाइफ“ के एंटी-पॉल्यूशन फेस मास्क लॉन्च किए

ब्रिटिश इलेक्ट्रिक बाइक निर्माता गोज़ीरो मोबिलिटी ने अपने सब-ब्रांड “एक्सोलाइफ“ के एंटी-पॉल्यूशन फेस मास्क लॉन्च किए
रिपोर्टर योगेश गुरूग्राम India Now24
नई दिल्ली !  गोज़ीरो मोबिलिटी, प्रतिष्ठित ब्रिटिश इलेक्ट्रिक बाइक निर्माता, ने आज अपने सब-ब्रांड “एक्सोलाइफ” के तहत एंटी-पॉल्यूशन फेस मास्क को लॉन्च किया है। एक्सोलाइफ के पहले  मर्चेंडाइज़ के साथ ही कंपनी इस साल कई अन्य उत्पादों को भी लॉन्च करेगी।
एक्सोलाइफ एंटी-पॉल्यूशन मास्क 30 प्रतिशत सॉफ्ट पॉलिस्टर और 70 प्रतिशत कॉटन के साथ बने हैं। वे धूल, बूंदों और प्रदूषक तत्वों से अतिरिक्त सुरक्षा के लिए व्यापक फेस कवरेज देने के लिए डिज़ाइन किए गए हैं। इसके साथ ही ये मास्क एक प्रीमियम अहसास भी देते हैं। यह एक मल्टीपर्पज फेस मास्क हैं जिनका लाभ सभी उपभोक्ता उठा सकते हैं। लंबे समय तक चलने वाले मास्क 24 घंटे सुरक्षा प्रदान करते हैं और 50 बार तक धोकर दोबारा से उपयोग किए जा सकते हैं। अतिरिक्त आराम प्रदान करने के लिए मास्क में सॉफ्ट एलास्टिक लूप्स भी दिए गए हैं।
हाल ही में लॉन्च किए गए एक्सोलाइफ एंटी-पोल्यूशन फेस मास्क के बारे में बात करते हुए श्री अंकित कुमार, मुख्य कार्यकारी अधिकारी, गोज़ीरो मोबिलिटी ने कहा कि “आज दुनिया जिस महामारी का सामना कर रही है, उसके कारण, हम अलग अलग ट्रेंड्स में बदलाव देख रहे हैं और मास्क आज हमारे लिए नियमित पहनी जाने वाली चीजों में से एक बन गए हैं। हम अपने उपभोक्ताओं को एक ऐसा उपयोगी वियर प्रदान करना चाहते हैं, जो टिकाऊ और मल्टीपर्पज हो। इन एंटी डस्ट मास्क को पहन कर काफी आराम से सांस ली जा सकती है और इनका रखरखाव भी काफी आसान हैं।“
दो (2) एक्सोलाइफ मास्क के पैक की कीमत 249 रूपए है और पांच (5) के पैक की कीमत 349 रूपए है। ये मास्क प्रमुख ई-कॉमर्स प्लेटफार्मों पर उपलब्ध होंगे और इनको सिर्फ अमेज़ॅन और हमारी आधिकारिक वेबसाइट तक सीमित नहीं किया गया है। हम इन मास्क को पूरे भारत में मौजूद अपने सभी गोज़ीरो स्टोर्स उपलब्ध कराने पर काम कर रहे हैं।
गोज़ीरो मोबिलिटीः परिचय
गोज़ीरो मोबिलिटी एक ब्रिटिश इलेक्ट्रिक बाइक निर्माता है जो प्रीमियम इलेक्ट्रिक परफॉर्मेंस बाइक और सिग्नेचर लाइफस्टाइल मर्चेंडाइज बनाती है। बर्मिंघम में मुख्यालय के साथ, गोज़ीरो ने कोलकाता, भारत में अपना संचालन आधार स्थापित किया है। गोज़ीरो बाजार की मांग के अनुरूप और ग्राहकों की जरूरतों को पूरा करने के लिए भविष्य के उत्पाद तैयार करने के लिए काम कर रही है। कंपनी के वर्तमान उत्पाद पोर्टफोलियो में वन और माइल शामिल हैं।