Breaking News देश राजनीती राज्य होम

बीकापुर अयोध्या – डग्गामार टाटा मैजिक और कार की आमने-सामने टक्कर में टाटा मैजिक में सवार 9 यात्री घायल – India Now24

डग्गामार टाटा मैजिक और कार की आमने-सामने टक्कर में टाटा मैजिक में सवार 9 यात्री घायल

बीकापुर अयोध्या
पिपरी जलालपुर से तारुन मार्ग पर #दशरथपुर गांव के पास डग्गामार टाटा मैजिक और कार की आमने-सामने टक्कर भिड़ंत में टाटा मैजिक में सवार 9 यात्री घायल हो गए। जिसमें तीन लोगों का गंभीर अवस्था सीएचसी बीकापुर से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।शेष घायलों का इलाज कर हालत सामान्य होने पर छुट्टी दे दी गई।
बीकापुर कोतवाली क्षेत्र के पिपरी जलालपुर से तारुन मार्ग पर गुरुवार को दशरथपुर गांव के पास विपरीत दिशा से आ रही सवारी भर टाटा मैजिक और कार की आमने-सामने टक्कर होने से नौ लोग घायल हो गए।*
सड़क दुर्घटना की सूचना मिलते ही बीकापुर पुलिस मौके पर पहुंची और सभी घायलों को 108 एंबुलेंस के माध्यम से सीएचसी बीकापुर उपचार के लिए लाए।*
स्थानीय चिकित्सक ने तीन गम्भीर रूप से घायल हुए लोगों में खुशबू 23 वर्ष पत्नी रमेश यादव निवासी कछौली अयोध्या ,रामप्रसाद 70 वर्ष पुत्र भगेलु प्रसाद नियामतपुर शंकरपुर बस्ती, सुधा 33 वर्ष पत्नी त्रिलोचन निवासी कनपुरिया थाना तारुन को गंभीर चोटे होने से प्राथमिक उपचार के बाद बीकापुर सीएचसी से जिला अस्पताल रिफर कर दिया गया है जबकि हिमांशु यादव 22 वर्ष पुत्र राजकुमार नाका अयोध्या अनामिका 8 वर्ष श्री रामनाथ कछौली अयोध्या, आलोक मौर्या 20 वर्ष पुत्र दुर्गेश मौर्या निवासी रामपुर थाना तारुन, रौनक 7 वर्ष रमेश निवासी अयोध्या, जैनेंद्र कुमार 27 वर्ष पुत्र राजेंद्र प्रसाद निवासी नए का पुरवा अयोध्या तथा सुनील कुमार 17 वर्ष पुत्र ठाकुर प्रसाद निवासी बीकापुर नगर के नाम शामिल हैं।
प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार विपरीत दिशा से आ रही मैजिक और कार बारिश की वजह से फिसलन भरी सड़क पर वाहनों की गति तेज होने से अनियंत्रित होकर एक दूसरे में टकरा गई। दुर्घटना के बाद मची चीख-पुकार देखा स्थानीय लोगों ने तत्काल पुलिस और एंबुलेंस को फोन किया सूचना मिलते ही एंबुलेंस और पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई और उसने सभी घायलों को तत्काल बीकापुर सीएचसी भिजवा दिया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर रूप से घायल हुए खुशबू रामप्रसाद और सुधा को गहन इलाज के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को अपनी हिरासत में ले लिया है।

अनिल निषाद
अयोध्या