Breaking News देश राज्य होम

बस्ती – भारत के 20 जवान के बदले चीन के 2000 जवान मारे तब देश के वीर सैनिकों को मिलेगा सम्मान

बस्ती में चीन के राष्ट्रपति का फूंका गया पूतला, अज्जू हिंदुस्तानी जी ने कहा भारत के 20 जवान के बदले चीन के 2000 जवान मारे तब देश के वीर सैनिकों को मिलेगा सम्मान

रिपोर्ट:- केशव राम कमल बस्ती से

बस्ती:- आज हिंदू युवा वाहिनी जनपद बस्ती इकाई जिला प्रभारी अजय अज्जू हिंदुस्तानी जी के नेतृत्व में
बीती रात चीन के सैनिकों द्वारा की गई भारतीय सैनिकों की निर्मम हत्या के विरोध में चीन के राष्ट्रपति का पूतला जिला कार्यालय के सामने न्याय मार्ग पर फूंका गया।

जिला प्रभारी हिंदुस्तानी जी ने देश के राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री और गृह मंत्री से आग्रह करते हुए कहा कि सरकार अपने सभी कार्यों को छोड़कर सबसे पहले चीनी सरकार, चीनी सामानों को सबक सिखाते हुए 20 जवानों के बदले 2000 जवान मारे तब जाकर देश के वीर सैनिकों को उचित सम्मान मिल सकेगा।
हिन्दूस्तानी जी कहे हमारे देशवासियों को भी राहत पहुंचेगी इसी वक्त ही चाइना को घुटने के बल लाने की आवश्यकता है।
अन्यथा चाइना के साथ नेपाल भी सर उठाने का प्रयास कर रहा है, इसे भी कुचलने की आवश्यकता है।

क्योंकि वार्ता से सारे समाधान नहीं होते क्योंकि अभी तक हम लोगों ने बहुत माला पहनाया अब भाला व गोली की आवश्यकता है।

क्योंकि हम अपने जवानों को शहीद होते नहीं देख सकते पहले पाकिस्तान इसके बाद नेपाल और चाइना इन तीनों देशों को भारत को कड़ा रुख लेकर सही सबक सिखाना पड़ेगा इस पर हमारे देश के प्रधानमंत्री जी से विनम्रता से बार-बार निवेदन कर रहा हूं कि पहले देश रहेगा, देश के जवानों को सुरक्षित रहने की हमारी पहली प्राथमिकता होनी चाहिए। पुतला फूंकने में कन्हैया लाल, जिला संयोजक बबलू निषाद, वरिष्ठ उपाध्यक्ष पप्पू जायसवाल, it सेल संयोजक धर्मेन्द्र कुमार तथा तमाम कार्यकर्ता उपस्थित रहे।