Breaking News देश मनोरंजन राज्य होम

फूड कार्निवल में मौज-मस्ती के साथ-साथ लगा जायकों का तड़का

फूड कार्निवल में मौज-मस्ती के साथ-साथ लगा जायकों का तड़का

– मैप्सको रॉयल विले परिसर में आयोजित कार्निवल में गीत-संगीत के साथ लोगों ने लिया खान-पान का आनंद
रिपोर्टर योगेश गुरूग्राम India Now24

गुरुग्राम : गुरुग्राम के सेक्टर-82 स्थित मैप्सको रॉयल विले परिसर में शनिवार को फूड कार्निवल का आयोजन किया गया। कार्निवल में लगे फूड स्टाल्स ने जहां लजीज खान-पान  के शौकीनों को आकर्षित किया। साथ ही गीत-संगीत से सजे उत्सव का भी आगंतुकों ने भरपूर आनंद उठाया।

दोपहर 3 बजे शुरू हुए कार्निवल में गुनगुनाती धूप जहां मौसम को सुहाना बना रहा था वहीं, फिजा में व्यंजनों का घुलता स्वाद आगंतुकों को एक नया अनुभव दे रहा था। कार्निवल में बतौर मुख्य अतिथि पहुंची रेडियो सिटी की स्टार एंकर आरजे दिव्या व मिसेज इंडिया लेगेसी 2019 की रनर-अप रहीं सपना पुन्नी ने चार चांद लगाया। प्रस्तुति के उपरांत दोनों अतिथियों को मैप्सको की ओर से सम्मानित किया गया। इसके अलावा मैम्पी देबनाथ की नृत्य प्रस्तुति और सुमन ए शर्मा की सूफी और लोक गीतों की प्रस्तुति भी समारोह के आकर्षण का केंद्र रहा। कराओके, फन गेम्स, और अन्य मनोरंजक गतिविधियां भी लोगों का ध्यान आकर्षित करने में कामयाब रही।

दिल्ली-एनसीआर से बड़ी संख्या में पहुंचे लोगों खासकर बच्चों ने रंगबिरंगी रोशनियों से सजे झूले समेत विभिन्न खेल गतिविधियों का जमकर लुत्फ उठाया। कार्निवल में ‘द मास्टर शेफ’ नाम से ओपन कुकिंग कंपीटिशन भी आयोजित किया गया जिसमें एचआर आयु वर्ग के लोगों ने उत्साह के साथ हिस्सा लिया। ‘द मास्टर शेफ में पाक कला का प्रदर्शन करने वालों को पुरस्कार भी दिए गया। विजेता का मूल्यांकन तीन सदस्यीय ज्यूरी टीम द्वारा किया गया जिसका निर्धारण प्रतिभयोगों के पाक विधि, नए प्रयोग, स्वच्छता और व्यंजन परोसने की शैली पर किया गया। प्रतिस्पर्धा में लिज़ा बोराह, जय प्रकाश, रंजिता सचदेवा, भुवन भनोत, अरुण, सारिका अग्रवाल, रोहित शर्मा, अंकिता लोढा व रश्मि ग्रोवर एवं ज्यूरी टीम में कुक एंड बेक एकेडमी के संस्थापक शेफ नितिन पाल सिंह, आईबीआईएस होटल के शेफ गौरव दीप सिंह मल्होत्रा, सिंगर सुमन ए शर्मा शामिल रहीं।