Breaking News देश राजनीती राज्य होम

फरीदाबाद – अजरौंदा मेट्रो स्टेशन पर की महिला ने आत्महत्या

अजरौंदा मेट्रो स्टेशन पर की महिला ने आत्महत्या

दहेज व मारपीट से परेशान होकर की थी आत्महत्या।

रिपोर्टर मधु खत्री फरीदाबाद India now24

फरीदाबाद:नीलम अजरोंदा मेट्रो स्टेशन पर आज , करीब 28 से 30 वर्षीय महिला ने मेट्रो स्टेशन पर कूदकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली है मृतका के पिता की शिकायत पर ससुराल पक्ष के 6 लोगों पर दहेज के लिए प्रताड़ित करना है और आत्महत्या करने के लिए उकसाने के संबंध में केस दर्ज कर लिया गया है।मृतका का पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों के हवाले कर दिया है जिसको दिल्ली ले गए हैं।

2016 में फरीदाबाद के सेक्टर 16 के अरुण सिंघल से हुई थी प्रीति की शादी। प्रीति के परिवार वालों का आरोप- देहज और प्रताड़ना से तंग आकर उनकी बेटी ने की आत्महत्या। पहले भी बेटी को ससुराल में पीटे जाने के लगाए गंभीर आरोप।

प्रीति के पिता राधाकृष्ण गुप्ता दिल्ली की पालम कॉलोनी में रहते हैं और आर्मी एरिया में एक कैंटीन चलाते हैं। पुलिस को दी शिकायत में उन्होंने बताया है कि प्रीति की ससुराल वालों ने उन्हें शाम को बताया कि वो घर से कहीं निकल गयी है। उन्होंने ससुराल वालों से पुलिस में शिकायत करने की विनती की तो उन्होंने मना कर दिया। जिसके बाद महिला का भाई अंकित नोएडा स्थित अपने ऑफिस से रात 8 बजे सेक्टर 16 थाना पहुचाँ तो पुलिस ने उन्हें प्रीति की आत्महत्या की जानकारी दी थी।

आरोपियों के खिलाफ मिली शिकायत के अनुसार मुकदमा दर्ज करके उचित कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है