Breaking News देश राज्य होम

पुण्यतिथि पर याद किए गए पूर्व मंत्री रमेश सिंह मुंडा, दी गई श्रद्धांजलि.

पुण्यतिथि पर याद किए गए पूर्व मंत्री रमेश सिंह मुंडा, दी गई श्रद्धांजलि.

तमाड़ से चन्दन कुमार गुप्ता की रिपोर्ट
डिस्ट्रिक्ट रिपोर्टर इंडिया नाऊ 24
रांची झारखंड.

राँची/तमाड़- तमाड़ विधानसभा के पूर्व बिधायक सह मंत्री स्वo रमेश सिंह मुंडा के पुण्यतिथि पर लोगो ने उन्हें याद किया।उनके निस्वार्थ भाव कार्य से लोग उन्हें आज भी नही भूल पाए।
तमाड़,बुंडू व आसपास के छेत्रो में उन्हें याद कर श्रधांजलि दी गई।


तमाड़ बिधायक विकाश कुमार मुंडा ने अपने पिता व तमाड़ विधानसभा के पूर्व मंत्री स्वo रमेश सिंह मुंडा के शहादत दिवस पर उन्हें याद कर होम क्वाराइनटाइन में रहकर अश्रुपूर्ण श्रधांजलि अर्पित किया। उन्होंने बताया कि मेरी माँ ,मेरी धर्मपत्नी एवं मेरे छोटे भाई ने उनके चित्र पर माल्यार्पण कर श्रधांजलि दी।


साथ ही तमाड़ पूर्वी में ऋषिकेश महतो एवं अन्य कार्यकरताओ ने एवं बुंडू रमेश सिंह मुंडा प्लस 2 उच्च विद्यालय शहीद स्थल पर वासु सेठ ,क्लेस्वर मुंडा इत्यादि ने उनके मूर्ति पर माल्यार्पण कर उन्हें श्रद्धांजलि दी।
साथ ही उन्होंने कहा कि मैं उनके शहीद स्थल पर नही जा पाया क्योंकि कुछ दिनों पहले मैंने माननीय मुख्यमंत्री जी से मुलाकात की थी ।और अभी माननीय मुख्यमंत्री जी ने हमारे साथी विधायक मिथलेश ठाकुर जी एवं मथुरा प्रसाद महतो जी को कोरोना हो जाने के कारण खुद को होम क्वाराइनटाइन कर लिया है।

बिधायक विकास कुमार मुंडा ने उन दोनों की जल्द से जल्द स्वास्थ्य होने की कामना किया। और कहा कि इसी वजह से मैने भी खुद को होम क्वाराइनटाइन कर लिया है और पिछले दो दिनों से क्वाराइनटाइन में हूँ।