Breaking News देश राजनीती राज्य होम

पीएम नरेंद्र मोदी का जन्मदिन सेवा सप्ताह के रूप में आज से शुरू: नवीन गोयल

पीएम नरेंद्र मोदी का जन्मदिन सेवा सप्ताह के रूप में आज से शुरू: नवीन गोयल

-रक्तदान शिविर, नेत्र जांच शिविर, पर्यावरण संरक्षण समेत कई सेवा कार्य करेंगे कार्यकर्ता

गुरुग्राम। भारतीय जनता पार्टी गुरुग्राम के जिला सचिव नवीन गोयल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस के उपलक्ष्य में मनाए जाने वाले सेवा सप्ताह को लेकर अपने कार्यकर्ताओं के साथ मंत्रणा की। साथ ही कहा कि जो भी जिम्मेदारी उन्हें पार्टी, वरिष्ठ नेताओं की ओर से दी जाएं, उनको अपना फर्ज मानकर निभाएं।

नवीन गोयल ने कहा कि सोमवार 14 सितम्बर से 20 सितम्बर तक मनाए जाने वाले इस सेवा सप्ताह में रक्तदान शिविर, नेत्र जांच शिविर, पर्यावरण संरक्षण समेत कई सेवा कार्यों को सिरे चढ़ाया जाएगा। क्योंकि आज कोरोना महामारी के समय रक्त की कमी हर जगह महसूस की जा रही है। इसलिए इसकी पूर्ति को गुरुग्राम समेत पूरे प्रदेश में कार्यकर्ता रक्तदान करेंगे। इसके साथ ही नेत्र जांच शिविर लगाए जाएंगे, जिसमें लोगों के नेत्रों की जांच के साथ दवाइयां और जरूरतमंदों को चश्में निशुल्क दिए जाएंगे। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयप्रकाश नड्डा के नेतृत्व और निर्देशन में कार्यकर्ता इस सेवा सप्ताह को कामयाब बनाएंगे। नवीन गोयल ने कहा कि जिस तरह से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के साथ-साथ विदेशों में भी लोकप्रियता हासिल की है, उससे उनका कद और बड़ा हो जाता है। अपनी सूझबूझ और कूटनीति से उन्होंने भारत के नाम को और अधिक ऊंचा कर दिया है।

नवीन गोयल ने कहा कि यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस पर उनकी लम्बी उम्र की कामना के साथ जो समाजहित में कार्य करने का बीड़ा उठाया गया है, वह काबिले तारीफ है। क्योंकि इससे आमजन और गरीब व्यक्ति को किसी न किसी रूप में लाभ होगा। लोगों के स्वास्थ्य की जांच, रक्तदान करने के साथ पर्यावरण को संरक्षित करने के लिए पौधारोपण कार्यक्रम ऐतिहासिक होंगे। उन्होंने कहा कि गुरुग्राम में नवनियुक्त जिला अध्यक्ष गार्गी कक्कड़ के नेतृत्व में सभी नेता और कार्यक्रम इस काम को सिरे चढ़ाएंगे। उन्होंने अपने कार्यकर्ताओं को एक बार फिर से दोहराया कि इस सेवा कार्य में किसी तरह की कमी ना आने दें। अधिक से अधिक रक्तदान करें और अधिक से अधिक लोगों की सेवा करें।