Breaking News देश राज्य होम

पलिया कलां खीरी नगर पालिका द्वारा बनाई गई लालपुर ढाका में गौ आश्रय केंद्र का पालिका के अधिशासी अधिकारी महेंद्र कुमार चौधरी ने कर्मचारियों के साथ निरीक्षण किया।

नगर पालिका द्वारा बनाई गई लालपुर ढाका में गौ आश्रय केंद्र का पालिका के अधिशासी अधिकारी महेंद्र कुमार चौधरी ने कर्मचारियों के साथ निरीक्षण किया।

India now 24
अभिषेक राज
पलिया कलां खीरी

पलिया कलां खीरी । नगर पालिका द्वारा बनाई गई लालपुर ढाका में गौ आश्रय केंद्र का पालिका के अधिशासी अधिकारी महेंद्र कुमार चौधरी ने कर्मचारियों के साथ निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान गायों के खाने पीने की व्यवस्था के साथ उनके रहने वाले टीन शेड आदि का जायजा लिया गया। इस दौरान पालिका ईओ ने गौ आश्रय केंद्र पर तैनात कर्मचारियों को बेहतर साफ सफाई के निर्देश दिए।

पलिया नगर पालिका के अधिशासी अधिकारी महेंद्र कुमार चौधरी प्रधान लिपिक शारदा प्रसाद ने गोपाष्टमी पर्व पर पालिका के गौवंश आश्रय स्थित ढाका में सभासदों के साथ पहुंचकर गौ माताओं का पूजन अर्चन किया। इस दौरान भाजपा के नगर अध्यक्ष उदय वीर सिंह भी मौजूद रहे। गोपाष्टमी के दौरान नगर पालिका अधिकारी, कर्मचारी के साथ सभासदों ने भी कार्यक्रम में हिस्सा लिया l