Breaking News देश राज्य होम

नगर निगम आपके द्वार कार्यक्रम में उठी बंदरों से मुक्ति की मांग

नगर निगम आपके द्वार कार्यक्रम में उठी बंदरों से मुक्ति की मांग
–    वार्ड-30 में आयोजित किया गया था कार्यक्रम
–    रविवार, 5 जनवरी को वार्ड-6 के सैक्टर-14 स्थित म्यूनिसिपल पार्क में
आयोजित होगा कार्यक्रम

रिपोर्टर योगेश गुरूग्राम India Now24

गुरूग्राम । जनता के बीच जाकर उनकी समस्याओं के समाधान के उद्देश्य से नगर निगम गुरूग्राम द्वारा चलाए जा रहे नगर निगम आपके द्वार कार्यक्रम के तहत शनिवार को अधिकारी वार्ड-30 में पहुंचे। यहां पर वार्ड के निवासियों द्वारा विशेष रूप से आतंकी बंदरों से छुटकारा दिलाने की मांग रखी।
कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए वार्ड-30 के निगम पार्षद महेश दायमा ने नगर निगम अधिकारियों को स्वागत किया तथा क्षेत्र की समस्याओं से रूबरू करवाया। वार्ड निवासियों ने अधिकारियों के समक्ष अवैध रूप से बनाए गए स्सीड ब्रेकरों को हटाने, बंदरों और कुत्तों की समस्या से छुटकारा दिलाने, सफाई व्यवस्था दुरूस्त करने तथा सफाई कर्मचारियों की संख्या बढ़ाने, बरसात के दौरान जलनिकासी के पुख्ता प्रबंध करने सहित अन्य मुद्दे कार्यक्रम में रखे।
नगर निगम गुरूग्राम के संयुक्त आयुक्त हरीओम अत्री ने कहा कि बंदरों की समस्या के समाधान हेतु नगर निगम गुरूग्राम द्वारा एजेंसियों को कार्य दिया हुआ है। बंदरों से संबंधित शिकायत के लिए मोबाइल नंबर 9568576200, 8058409681 तथा 9314198846 पर संपर्क करें। उन्होंने कहा कि संबंधित एजेंसियों को इस बारे में विशेष निर्देश दिए जाएंगे कि वे वार्ड-30 को बंदरों से मुक्त करें। उन्होंने कहा कि आवारा कुत्तों के टीकाकरण और बंधीकरण का कार्य करने वाली एजेंसी को भी इस बारे में कहा जाएगा।
नगर निगम गुरूग्राम के आयुक्त विनय प्रताप सिंह के अनुसार मेयर टीम और पार्षदों के साथ आयोजित बैठक में निगम पार्षदों द्वारा नगर निगम आपके द्वार कार्यक्रम के बारे में संतुष्टि जाहिर की गई है। इस कार्यक्रम से एक ओर जहां धरातल पर समस्याओं की जानकारी मिलती है, वहीं दूसरी ओर समस्याओं को सूचीबद्ध करके उनका समाधान किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि इसी कड़ी में रविवार, 5 जनवरी को वार्ड-6 के सैक्टर-14 स्थित म्यूनिसिपल पार्क में निगम आपके द्वार कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा। यह पार्क लेडी फातिमा स्कूल रोड़ पर बी-10 हाऊस के सामने स्थित है।