Breaking News अध्यात्म आर्टिकल करियर & जॉब

डीह रायबरेली – *राकेश यादव बने डीह के थानाध्यक्ष*

*राकेश यादव बने डीह के थानाध्यक्ष*

नवांगतुक थाना अध्यक्ष पद भार संभालते ही किया बैंको का औचक निरीक्षण।

रिपोर्ट -घनश्याम मिश्र
डीह रायबरेली

डीह, रायबरेली –
जिले की पुलिसिंग को और अधिक चुस्त दुरुस्त और जनहितकारी बनाने के लिए एक और फेरबदल की गई है।
सलोन तहसील के थाना डीह से प्रभारी निरीक्षक जे.पी. यादव को हटाकर उनके स्थान पर निरीक्षक राकेश सिंह यादव को पदस्थापित किया गया है।
ज्ञातव्य है कि निरीक्षक राकेश सिंह यादव पूर्व में नसीराबाद के थानाध्यक्ष रह चुके हैं और इनकी गणना जिले के तेजतर्रार निरीक्षकों में की जाती है। नवांगतुक थाना अध्यक्ष पद भार संभालते ही किया बैंको का औचक निरीक्षण।
बैंको में पहुंच कर संदिग्ध लोगों से की पूछताछ,देखी आईडी। डीह थाना प्रभारी जे पी यादव के स्थानांतरण होने के बाद आये नए थाना अध्यक्ष राकेश सिंह यादव ने आते ही किया सार्वजनिक स्थलों एवं कानून व्यवस्था की जानकारी ली । और अपने अधीनस्थ कर्मचारियों को सचेत रहने की हिदायत दिया। थाना अध्यक्ष अपना कार्य भार ग्रहण करने के साथ ही की कानून व्यवस्था चुस्त दुरूस्त बनाए रखने के लिए तेजी से कार्य करना शुरू के दिया।
बताते चलें कि निरीक्षक जे.पी.यादव भी कुशल और दायित्व के प्रति समर्पित थे किन्तु कुछ दिन पूर्व उपजिलाधिकारी और पुलिस क्षेत्राधिकारी की मौजूदगी में थाने में ही कुछ पीले गमछाधारियों ने अशोभनीय भाषा का प्रयोग कर अपमानित किया था जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था।
उनके स्थानांतरण में राजनैतिक हस्तक्षेप से इन्कार नहीं किया जा सकता।
india now 24