देश राजनीती राज्य होम

ट्रकों को चोरी करने वाले गिरोह को पुलिस ने किया गिरफ्तार

ट्रकों को चोरी करने वाले गिरोह को पुलिस ने किया गिरफ्तार

रिपोर्टर मधु खत्री फरीदाबाद India now24

फरीदाबाद : क्राइम ब्रांच सेंट्रल ने ट्रकों को चुराने वाले गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार किए हैं, पकडे गए तीनों चोरों के कब्जे से चोरी के तीन ट्रक व एक बाइक बरामद किए हैं। पुलिस की माने तो तीनों आरोपियों को आज अदालत में पेश किया गया जहां से आज अदालत ने तीनों को नीमका जेल भेज दिया।
इंचार्ज दिलबाग सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि उनकी टीम ने ट्रकों को चोरी करने वाले एक गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार किए हैं जिनके नाम देवेंद्र निवासी डेरा गांव ,नई दिल्ली हाल सेक्टर -75 बीपीटीपी, राजू निवासी नंगला इन्क्लेव पार्ट -2 , धनेश उर्फ़ सन्नी निवासी नंगला इन्क्लेव पार्ट 2 ,फरीदाबाद को गिरफ्तार किए हैं। उनका कहना हैं कि पकडे गए चोरों ने दो हाइवा ट्रक सेक्टर -7 थाना क्षेत्र से चोरी की हैं, इसके अलावा एक ट्रक 12 टायरों के हैं को एक अलग स्थान से चोरी की थी। पकडे गए चोरों से जब गहनता से की गई पूछताछ में पुलिस को बताया कि वह लोग चोरी करने से पहले उस स्थान की रेकी किया करते थे।
फिर चोरी की वारदात को अंजाम बेधड़क देते थे। उनका कहना हैं कि चोरी के ट्रक व दो हाइवा राजस्थान के गांव बहरोल से बरामद किए हैं। बीते19 दिसंबर को एक सूचना के आधार पर गुरुग्राम -पाली रोड से गिरफ्तार किए थे और 20 दिसंबर को तीनों चोरों को अदालत में पेश कर, दो दिनों के पुलिस रिमांड पर लिए थे के बाद रिमांड खत्म होने के बाद आज फिर से अदालत में तीनों चोरों को पेश किए गए हैं जहां से अदालत ने तीनों चोरों को नीमका जेल भेज दिया हैं।