Breaking News देश राजनीती राज्य होम

जौनपुर- योजनाओ का लाभ जन-जन तक पहुचाना ही प्राथमिकता होनी चाहिए – बनर्जी

जौनपुर- योजनाओ का लाभ जन-जन तक पहुचाना ही प्राथमिकता होनी चाहिए – बनर्जी

अमित तिवारी ब्यूरो चीफ जौनपुर

मुंगराबादशाहपुर (जौनपुर) ।शासन द्वारा चलाई गई विभिन्न प्रकार कि विकास योजनाओ को जन-जन तक पहुचाना प्राथमिकता होनी चाहिए ,यही सच्ची उपलब्धी हैं । उक्त उद्गार गुरूवार को इंदिरा ग्रामीण स्वयं सैवी अस्पताल में आयोजित निःशुल्क नेत्र शिविर के समापन समारोह को संबोधित करते हुए भारतीय स्टेट बैंक बादशाहपुर के शाखा प्रबंधक कृष्ण प्रकाश वनर्जी ने मरीजों को दवा एवं चश्मा वितरित करने के पश्चात अपने सम्बोधन में ब्यक्त किया । उन्होंने कहा कि हर व्यक्ति की संतृप्ति ही सरकार का लक्ष हैं ।
नेत्र रोगियो का निःशुल्क लेंस प्रत्यारोपण उसी का एक हिस्सा हैं जिसके लिए इन्दिरा ग्रामीण स्वयं सेवी अस्पताल ट्रस्ट बधाई की पात्र हैं । श्री बनर्जी ने जनहित से जुड़ी भारत सरकार की तमाम योजनाओ के बारे में जानकारी देते हुए हुए लोगों को लाभ लेने के लिए जागरूक किया । बताते चलें कि भारत सरकार के अंधता निवारण योजना के तहत प्रत्येक सप्ताह इंदिरा ग्रामीण स्वयंसेवी अस्पताल द्वारा अंधता निवारण का कार्य सफलता पूर्वक किया जा रहा हैं । प्रमुख ट्रस्टी डा .सुधाकर द्विवेदी ने मरीजों को नेत्र रक्षा के उपाय बताये । शिविर में आएं रोगियों का आपरेशन एवं उपचार नेत्र सर्जन डा .आकांक्षा शुक्ला एवं डा .एस कुमार द्विवेदी की देखरेख मे संपन्न हुवा ।
इस अवसर पर सत्येंद्र कुमार शर्मा, आर सी मिश्रा तथा सभासद सूर्य लाल जायसवाल ने भी अपने विचार व्यक्त किए । शिविर में कुल 44 नेत्र रोगियो की आंखों के परीक्षण के पश्चात 11मोतियाबिंद रोगियो को निःशुल्क लेंस प्रत्यारोपण किया गया अन्त मे डा .दिवाकर द्विवेदी ने आगंतुकों के प्रति आभार व्यक्त करते हुए शिविर का समापन किया ।