Breaking News देश राज्य होम

जनहित के कार्यो को प्राथमिकता के आधार पर पूरा किया जाएगा : परिवहन मंत्री 

जनहित के कार्यो को प्राथमिकता के आधार पर पूरा किया जाएगा : परिवहन मंत्री 

रिपोर्टर योगेश गुरूग्राम India Now24

गुरुग्राम । हरियाणा के परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि जनता के सहयोग से उन्हें जो जिम्मेदारी मिली है उसे वे पूरी निष्ठा व ईमानदारी से पूरा करेंगे। जनहित के कार्यो को प्राथमिकता के आधार पर पूरा किया जाएगा। गुरूग्राम महानगर का विशेष ध्यान रखा जाएगा तथा यहां पर परिवहन व्यवस्था को और सुदृढ़ बनाने की दिशा में कार्य किया जाएगा।
श्री शर्मा रविवार को अग्रवाल धर्मशाला में जिला भाजपा कार्यकारिणी द्वारा आयोजित स्वागत समारोह में बोल रहे थे। उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता के सहयोग से भारतीय जनता पार्टी को मुख्यमंत्री मनोहरलाल के नेतृत्व मंे दोबारा सरकार बनाने का मौका मिला। अब हम सबका कर्तव्य है कि हम प्रदेश की जनता के लिए अधिक से अधिक कार्य करंे। उन्होंने कहा कि वे परिवहन मंत्री के नाते प्रदेश में परिवहन व्यवस्था को और मजबूत बनाने की दिशा में कार्य करेंगे। इस अवसर पर गुरूग्राम के विधायक सुधीर सिंगला, सोहना से विधायक संजय सिहं, पटौदी के विधायक सतप्रकाश जरावता ने भी अपने विचार रखे। इस अवसर पर पार्टियों के प्रतिनिधियों ने परिवहन मंत्री व भाजपा के विधायक सुधीर सिंगला, संजय सिंह व सतप्रकाश जरावता का पगड़ी बांधकर व फूल भेंट कर स्वागत किया।
इस अवसर पर मेयर मधु आजाद, पूर्व सांसद सुधा यादव, भाजपा के जिलाध्यक्ष भूपेंद्र चैहान, पूर्व डिप्टी स्पीकर गोपी चंद गहलोत, कर्नल भारद्वाज सहित कई अधिकारीगण उपस्थित थे।