Breaking News देश राज्य होम

घर में फांसी से झूलती मिली सुशांत सिंह राजपूत की लाश, आत्महत्या का शक

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (bollywood actor Sushant Singh Rajput ) ने कथित रूप से आत्महत्या कर ली है.

मुंबई. बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (bollywood actor Sushant Singh Rajput) ने आत्महत्या कर ली है. बिहार स्थित पूर्णिया के निवासी सुशांत ने मुंबई स्थित बांद्रा में अपने घर में आत्महत्या की. सुशांत सिंह राजपूत  ने ‘किस देश में है मेरा दिल’ नाम के डेली सोप  में काम किया पर उनको पहचान एकता कपूर के धारावाहिक ‘पवित्र रिश्ता’ से मिली. इसके बाद सुशांत को फिल्में भी मिलने लगीं.  ‘काय पो छे!’ में सुशांत मुख्य अभिनेता थे और उनके अभिनय की काफी तारीफ भी हुई थी. इसके बाद सुशांत ‘शुद्ध देसी रोमांस’ में वाणी कपूर और परिणीति चोपड़ा के साथ दिखे थे.

सुशांत सिंह राजपूत ने क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक में भी उनका किरदार निभाया था. मिली जानकारी के अनुसार सुशांत के घर में काम करने वाले एक शख्स ने पुलिस को फोन कर के इसकी जानकारी दी.

सुशांत ने एक के बाद एक तेजी से कई फिल्में साइन कर ली थीं. लेकिन उनकी कई फिल्में या तो रिलीज में देरी के चलते पिट गईं या फिर रिलीज ही नहीं हो सकीं. 21 जनवरी 1986 को जन्मे सुशांत ने एमएस धोनीः द अनटोल्ड स्टोरी, केदारनाथ और छिछोरे जैसी फिल्मों में काम किया है.  बीते दिनों सुशांत ‌की पूर्व मैनेजर रही दिशा सालिआन ने इमारत से कूदकर जान दे दी थी.

बिहार के रहने वाले थे सुशांत सिंह राजपूत, पूर्णिया और खगड़िया से है कनेक्शन

सुशांत सिंह मूल रूप से बिहार के रहने वाले थे और कुछ दिन पहले अपने पैतृक घर भी आए थे. वह मूल रूप से पूर्णिया के बड़हरा कोठी के मलडीहा के रहने वाले थे और पिछली बार जब वह अपने गांव आए थे तो उन्होंने एक पारिवारिक कार्यक्रम में भी हिस्सा लिया था.

पटना. बॉलीवुड के उभरते हुए कलाकार और दिग्गज अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (bollywood actor Sushant Singh Rajput ) ने रविवार को आत्महत्या कर ली. मुंबई के फ्लैट में सुशांत सिंह राजपूत का शव मिला. इसकी सूचना उनके नौकर ने पुलिस को फोन कर दी. इस घटना की जानकारी जैसे ही लोगों को मिली लोग सन्न रह गए. बताया जा रहा है कि सुशांत सिंह ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है.

सुशांत सिंह मूल रूप से बिहार के रहने वाले थे और कुछ दिन पहले अपने पैतृक घर भी आए थे. वह मूल रूप से पूर्णिया के बड़हरा कोठी के मलडीहा के रहने वाले थे और पिछली बार जब वह अपने गांव आए थे तो उन्होंने एक पारिवारिक कार्यक्रम में भी हिस्सा लिया था.  सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या की घटना के बारे में बिहार के लोगों को अभी तक यकीन नहीं हो रहा है. दरअसल वो पिछली बार जब  बिहार आए थे तो अपने पैतृक गांव के लोगों से काफी घुलमिल गए थे साथ ही उनके ननिहाल जो कि खगड़िया जिला में है में मुंडन भी किया गया था.

बिहार के इस उभरते सितारे ने धारावाहिक पवित्र रिश्ता से बॉलीवुड में एंट्री की तो पीछे मुड़कर नहीं देखा. वो धोनी के अलावा काय पो चे, शुद्ध देसी रोमांस, पीके, बद्रीनाथ में दमदार अभिनय कर चुके थे और कई फिल्में आने वाली भी थी. कुछ दिन पहले ही सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व मैनेजर ने सुसाइड की थी. जिसके बाद वह दुखी थे.

सुशांत सिंह राजपूत की एक्स-मैनेजर दिशा ने बिल्डिंग से कूदकर की आत्महत्या!

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की पूर्व मैनेजर ने इमारत से कूदकर जान दे दी है.

मुंबई. बॉलीवुड को काय पो चे, शुद्ध देसी रोमांस, एमएस धोनीः द अनटोल्ड स्टोरी, केदारनाथ और छिछोरे जैसी फिल्में देने वाले बेहद प्रतिभाशाली अभिनेता सुशांत ‌सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की पूर्व मैनेजर रही दिशा सालिआन ने इमारत से कूदकर जान दे दी है. जानकारी के अनुसार पुलिस मामले की जांच कर रही हैं. प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का लग रहा है. हालांकि अभी पुलिस ने इसकी पुष्टि नहीं की है. पुलिस ने दिशा के माता-पिता का बयान दर्ज कर लिया है. जबकि उनके मंगेतर का बयान दर्ज किया जाना बाकी है.

जानकारी के अनुसार दिशा बॉलीवुड जगत की एक प्रतिभाशाली पब्लिक रिलेशन मैनेजर थीं. उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत के अलावा रिया चक्रवर्ती समेत कई अन्य सितारों को अपनी सेवाएं दी थीं.

उल्लेखनीय है कि इन दिनों लगातार फिल्म जगत से ऐसी खबरें आ रही हैं कि लॉकडाउन के चलते रुके काम की वजह से फिल्म जगत, टीवी जगत में काम करने वाले काफी लोग बेहद निराशा के दौर से गुजर रहे हैं. ऐसे में पहले भी अभिनय जगत जुड़े लोगों की आत्महत्याओं की खबरें आई थीं. अब सुशांत की मैनेजर की खबर आई है.

उल्लेखनीय है कि बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का करियर उस तरह से गति नहीं पकड़ पाया था जिसकी उम्मीद की जा रही थी. वो टीवी जगत के एक बेहद लोकप्रिय चेहरे थे. उन्होंने साल 2008 से 2011 के बीच “किस देश में है मेरा दिल, जरा नचके दिखा, झलक दिखला जा” और सबसे मशहूर टीवी शो “पवित्र रिश्ता” में काम किया था. तब वो बेहद तेजी से उभरे थे. बॉलीवुड में आते ही उनकी पहली फिल्म ‘काय पो चे’ बेहद कामयाब रही थी. इसके बाद उन्होंने एक के बाद एक तेजी से कई फिल्में साइन कर ली थीं. लेकिन उनकी कई फिल्में या तो रिलीज में देरी के चलते पिट गईं या फिर डिब्बा बंद हो गईं.