Breaking News देश राज्य होम

घर-घर अखबार वितरण करने वाले भी हैं कर्मयोगी: नवीन गोयल

घर-घर अखबार वितरण करने वाले भी हैं कर्मयोगी: नवीन गोयल

-पीएम नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के उपलक्ष्य में सेवा सप्ताह के तहत कार्यक्रम

-अखबार वितरकों के साथ रोडवेज कर्मचारियों व यात्रियों को भी दिए गए मास्क, सेनिटाइजर

गुरुग्राम। सेवा सप्ताह के रूप में मनाए जा रहे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस पर के उपलक्ष्य में बुधवार की अलसुबह भाजपा के जिला सचिव नवीन गोयल ने अखबार वितरकों को सेनिटाइजर व मास्क वितरित किए। साथ ही उन्हें कर्मयोगी की संज्ञा देकर उन्हें सेल्यूट भी किया। बस अड्डा परिसर में आयोजित इस कार्यक्रम में अखबार वितरकों के साथ-साथ हरियाणा, राजस्थान रोडवेज बसों के स्टाफ व यात्रियों को भी मास्क व सेनिटाइजर वितरित किए गए।

जब यह कार्यक्रम चल रहा था तो लोगों ने भारत माता के जयकारे भी लगाए। बस अड्डा परिसर भारत माता के जयकारों से गूंजता रहा। हर किसी ने नवीन गोयल के इस प्रयास की सराहना की। अखबार वितरकों ने भी कहा कि कोरोना महामारी में पहली बार किसी ने उनके बीच पहुंचकर इस तरह का कार्यक्रम किया है। इस मौके पर जिला सचिव नवीन गोयल ने कहा कि इसमें कोई दो राय नहीं है कि अखबार वितरण का काम आसान नहीं है। जब हम सब सुबह उठते हैं तो हमारे घर के आंगन, बालकॉनी में हमें अखबार मिलता है। ऐसा कार्य करने वाले कर्मयोगियों को कोरोना महामारी में बचाव के लिए सेनिटाइजर व मास्क वितरित किए गए हैं। उन्होंने कहा कि यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस के उपलक्ष्य में सेवा सप्ताह जारी है। इसी सेवा सप्ताह का हिस्सा यह कार्यक्रम रहा।

नवीन गोयल ने कहा कि भारत देश आज मजबूत हाथों में है। पूर्व में लिए गए ऐतिहासिक निर्णयों की सूची में अब किसानों के हित में 3 अध्यादेश भी जुड़ गए हैं। देश के किसानों की अपनी फसल बेचने की बाध्यता से अब छुटकारा मिल जाएगा। पूंजीपतियों के हाथों में नहीं बल्कि अब किसान अपनी फसल को सीधे कहीं पर भी बेच सकेगा। बिचौलियों की भूमिका समाप्त होगी और कंपनियां सीधे किसानों से उनकी फसल खरीदेंगी, जिससे कि किसान लाभान्वित होंगे। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, मुख्यमंत्री मनोहर लाल की दूरदर्शिता सोच का ही यह परिणाम है कि आज हरियाणा भी विकास के पथ पर आगे बढ़ रहा है।

इस मौके पर भाजपा के जिला महामंत्री प्रवीन अग्रवाल, कैनविन फाउंडेशन के संस्थापक डा. डीपी गोयल, सदर बाजार से व्यापारी एवं समाजसेवी मनीष जैन, समाजसेवी अजय शर्मा, युवा भाजपा नेता गगन गोयल, गौरव गुप्ता, सेक्टर-10 से नितेश अग्रवाल, सेक्टर-46 से केपी गर्ग समेत काफी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे।