Breaking News देश राज्य होम

गोज़ीरो मोबिलिटी कोविड-19 के खिलाफ जंग में सभी के साथ प्रयासरतः हर तरह से समर्थन कर रही है कंपनी

गोज़ीरो मोबिलिटी कोविड-19 के खिलाफ जंग में सभी के साथ प्रयासरतः हर तरह से समर्थन कर रही है कंपनी

रिपोर्टर योगेश गुरूग्राम India Now24

 

गुरुग्राम। कोरोनोवायरस (कोविड-19) महामारी के खिलापफ भारत के संघर्ष के प्रति अपना पूरा समर्थन देने का वादा करते हुए, गोज़ीरो मोबिलिटी-प्रमुख ब्रिटिश इलेक्ट्रिक बाइक निर्माताओं में से एक जो कि प्रीमियम इलेक्ट्रिक परफॉर्मेंस बाइक और सिग्नेचर लाइफस्टाइल मर्चेंडाइज बनाने के लिए जाने जाने वाले, ने आज “गोज़ीरो फीडिंग कोलकाता“ और “द गोज़ीरो हीरोज“ नामक दो नई पहलों की घोषणा की। इन दो प्रयासों के साथ कंपनी इस महामारी से लड़ने में भारत के लोगों का समर्थन करने के लिए हर संभव मदद कर रही है। कंपनी जरूरतमंदों को भोजन मुहैया करा रही है और देश को वायरस से बचाने के लिए चौबीस घंटे लड़ने वाले कोविड-19 योद्धाओं द्वारा किए जा रहे प्रयासों को भी मान्यता प्रदान करेगी।

इस समर्थन के एक हिस्से के रूप में और इसकी पहल “गोज़ीरो फीडिंग कोलकाता“ के तहत, गोज़ीरो टीम जरूरतमंद लोगों को भोजन के पैकेट वितरित करने के लिए गतिविधियों को शुरू कर चुकी है। यह अभियान 11 अप्रैल से शुरू हो चुका है। कोलकाता में दैनिक दिहाड़ीदार मजदूरों और और गरीबी रेखा से नीचे (बीपीएल) परिवारों सहित 1000 से अधिक लोगों को कंपनी के ठोस प्रयासों से लाभान्वित होने की उम्मीद है।

इसके अलावा, “द गोज़ीरो हीरोज“ पहल के साथ स्वास्थ्य कर्मियों के रूप में निडर सेवाओं को प्रदान करने वाले असली नायकों के प्रयासों को स्वीकार करने के लिए, कंपनी कोलकाता के शहर के 3 फ्रंटलाइन हेल्थकेयर वर्कर्स को प्रमुख गोज़ीरो ईबाइक और एक बैज ऑफ ऑनर प्रदान करते हुए सम्मानित करेगी।

गोज़ीरो मोबिलिटी के इस प्रयास के बारे में बोलते हुए, श्री अंकित कुमार, सीईओ, गोज़ीरो मोबिलिटी ने कहा कि “कोविड-19 महामारी के साथ, पूरी दुनिया वास्तव में एक बेहद चुनौतीपूर्ण समय से गुजर रही है। इससे वैश्विक अराजकता और हजारों लोगों की जान चली गई। दुनिया भर की सरकारें महामारी से निपटने के लिए उपाय और प्रयास कर रही हैं। ऐसी अभूतपूर्व और निर्णायक स्थिति में, यह उचित है कि हम मजबूती से खड़े हों और इस लड़ाई का मुकाबला करने के लिए बेहतरीन मानवता मूल्यों का प्रदर्शन करें।”

इस महामारी से लड़ने में कोलकाता के लोगों का समर्थन करने के प्रयास में, हमने कोलकाता शहर में दो गतिविधियों को अंजाम देने का फैसला किया है। हमारी पहल के साथ गोज़ीरो फीडिंग कोलकाता और द गोज़ीरो हीरोज़, के माध्यम से हमारा प्रयास है कि हम कम विशेषाधिकार प्राप्त लोगों को सशक्त करें और वास्तविक नायकों को सम्मानित करें। इस संघर्ष में शामिल सभी लोगों का जोश बनाए रखने के लिए, गोज़ीरो मोबिलिटी एक सकारात्मक बदलाव लाने के लिए सभी प्रयास करेगी और महामारी के खिलाफ इस लड़ाई में विजेता के रूप में उभरेगी।