Breaking News देश राज्य होम

गाजियाबाद में संदिग्ध हालात में घर के कमरे मिला पति-पत्नी का शव

Ghaziabad Crime News मिली जानकारी के मुताबिक दिल्ली से सटे गाजियाबाद के सिहानी गेट थाना क्षेत्र स्थित सिकरोड़ इलाके में एक दंपती की रहस्यमय हालात में मौत हो गई। दोनों के शव कमरे में बेड पर पड़े मिले।

गाजियाबाद। दिल्ली से सटे गाजियाबाद में पति-पत्नी का रहस्यमय हालात में घर पर ही शव मिला है। जागरण संवाददाता से मिली जानकारी के मुताबिक, सिहानी गेट थाना क्षेत्र स्थित सिकरोड़ इलाके में एक दंपती की रहस्यमय हालात में मौत हो गई। दोनों के शव कमरे में बेड पर पड़े मिले। बता दें कि सिकरोड़ इलाके में पप्पू परिवार समेत रहता था। वह मज़दूरी करता था और शराब पीने का आदी था। मंगलवार रात भी वह शराब पीकर घर पहुंचा। इसी बात को लेकर उसका पत्नी रेनू से विवाद हुआ था। इसके बाद दोनों कमरे में सो गए।

पप्पू की मां ने बताया कि बुधवार सुबह काफ़ी देर तक जब दोनों नहीं उठे तो उन्होंने दरवाज़ा खटखटाया, लेकिन अंदर से कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली। इस पर उन्होंने पुलिस को सूचना दी। ख़बर मिलने पर पुलिस मौक़े पर पहुंची और दरवाज़ा तोड़कर अंदर दाख़िल हुई। वहां बेड पर पप्पू व रेनू दोनों मृत पड़े थे।वहीं. क्षेत्राधिकारी नगर-2 अवनीश कुमार ने बताया कि दोनों के शव पोस्टमार्टम को भेज दिए गए हैं। शुरुआती जांच में ज़हर खाकर आत्महत्या की बात सामने आ रही है।

WhatsApp chat