Breaking News देश राज्य होम

खंडेवला और तिरपड़ी गांव के बीच ये हटे शराब का ठेका

खंडेवला और तिरपड़ी गांव के बीच ये हटे शराब का ठेका
 
डिप्टी सीएम दुष्यंत के नाम एमएलए जरावता को सौपा ज्ञापन
 
दो स्कूल और खेल स्टेडियम के बीच में खुला है शराब ठेका
 

रिपोर्टर योगेश गुरूग्राम India Now24

पटौदी। पहलवानों सहित पहलवाली के साथ ही कुश्ती के लिए अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर पहलवानो के गांव खंडेवला और तिरपड़ी के ग्रामींणों ने मांग की है कि, दोनों गांवों के बीच में खुले शराब के ठेके को हटाया जाये। इस संदर्भ में सैंकड़ो ग्रामींण महिलाओं और पुरूषों के हस्ताक्षर युक्त एक मांग पत्र डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला के नाम पटौदी के एमएलए सत्य प्रकाश जरावता को सौपा गया है। यहीं मांग पत्र की एक-एक प्रति पटौदी के एसडीएम, जिला उपायुक्त, आयुक्त आबकारी विभाग सहित एमएलए सत्य प्रकाश जरावता को भी सौपी गई है। यह शराब का ठेका हटाने के लिए गांव जाटौला और बसुंडा के ग्रामींणों के द्वारा भी समर्थन किया गया है।
बसुंडा के सरपंच धनीराम, जाटौला के सरपंच कृष्ण पंडित, खंडेवला के नंबरदार धर्मबीर, ब्लाक समिति सदस्य धर्मेंद्र कौशिक, पंच पवन कुमार, नंबरदार जगननाथ, योगेश, रमेश पंडित, योगेंद्र शर्मा, ताराचंद उर्फ साधू, तिरपड़ी के सरपंच राकेश, दिनेश कुमार, नितिन कुमार, जतिन कुमार, लोकेश, सुषमा, सुमन, रेणू, जागृति, आरती, प्रियंका, मंजू, सुषमा देवी सहित अनेक ग्रामींणों के साथ ही राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय खंडेवला तथा राजकीय प्राथमिक पाठशाला तिरपड़ी के प्रिंसिपल और मुख्याध्यापक के द्वारा शराब का ठेका हटाने के साथ ही आगामी वर्ष में यहां ठेका नहीं खोले जाने की मांग की है।
डिप्टी सीएम दुष्यंत सहित एमएलए जरावता को सौंपं मांग पत्र में कहा गया है कि, शराब का ठेका हेलीमंडी-जाटौली-फर्रूखनगर मुख्य सडक़ मार्ग पर ही गांवों के स्कूल औैर खेल स्टेडियम के बीच में है। ठेके के आसपास में ही अक्सर शराब पीने वालो का जमघट लगा रहता है। स्कूल के आने-जाने वाली छात्राओं के साथ-साथ गांव की महिलाओं पर भी शराब के नशे में अभद्र फबतियां कसी जाने की घटनाएं होती रहती है। शराब के नशे वालों  को रोकने पर झगड़ा,  गाली गालौच करने लगते हैं। गांव के युवाओं सहित खिलाडिय़ों पर भी बुरा असर हो रहा है। इन सभी हालात को ध्यान में रखते हुए शराब के ठेके को जनहित में जल्द से जल्द हटवा देना उचित रहेगा।