Breaking News देश राज्य होम

कोरोना वायरस के दौरान ड्यूटी कर रहे पुलिस अधिकारियों व कर्मियों का भी हो 50 लाख का बीमा – वीरेश शांडिल्य 

कोरोना वायरस के दौरान ड्यूटी कर रहे पुलिस अधिकारियों व कर्मियों का भी हो 50 लाख का बीमा – वीरेश शांडिल्य 

सेवा,सुरक्षा व सहयोग का नारा बुलंद कर रहे पुलिस कर्मियों की शांडिल्य ने की सराहना

वीरेश शांडिल्य ने पीएम मोदी व गृहमंत्री अमित शाह को भेजा पत्र 

रिपोर्टर योगेश गुरूग्राम India Now24

गुरुग्राम – एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं श्री हिन्दू तख़्त के राष्ट्रीय प्रचारक वीरेश शांडिल्य ने कोरोना महामारी को देखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व गृहमंत्री अमित शाह को ईमेल द्वारा व ट्वीट द्वारा पुलिस अधिकारियों व पुलिस कर्मियों के लिए भी 50 लाख रुपये की जीवन बीमा की मांग की है। उन्होंने कहा इस फैंसले से पुलिस प्रशासन को निश्चित तौर पर मजबूती व हौंसला मिलेगा ।

एटीएफआई प्रमुख वीरेश शांडिल्य ने मोदी व अमित शाह से कहा है कि कोरोना के दौरान कानून-व्यवस्था चुस्त-दुरुस्त करने हेतु एक पैर पर पुलिस अधिकारी व कर्मी अपनी सेवाएं दे रहें है इसलिए जिस प्रकार डॉकटरों व स्वास्थ्य कर्मियों का बीमा किया गया उसकी प्रकार पुलिस को भी यह सुविधा दी जाए ।

शांडिल्य ने कहा सेवा,सुरक्षा व सहयोग के नारे को बुलंद कर रहे पुलिस अधिकारियों व कर्मियों का बीमा कर उन्हें व उनके परिजनों को लगेगा कि केंद्र सरकार को उनकी भी उतनी ही चिंता है जितनी डॉक्टरों व स्वास्थ्य कर्मचारियों की । शांडिल्य ने कहा उन्हें उम्मीद है कि पत्र के बाद तुरंत सरकार इस बारे फैंसला लेगी व पुलिस के लिए बीमा की घोषणा करेगी l इससे पहले शांडिल्य ने पत्रकारों के लिए भी 50 लाख रुपये का बीमा करने की मांग केंद्र सरकार से कर चुके है ।