Breaking News देश राज्य होम

अधूरे पड़े कार्यों का विधायक ने लिया जायजा, पूरा करने के निर्देश

अधूरे पड़े कार्यों का विधायक ने लिया जायजा, पूरा करने के निर्देश
-रेलवे स्टेशन के एफओबी, एमजी रोड पर बरसाती पानी निकासी का लिया जायजा
-सेक्टर-12 में सड़क को चौड़ा करने का किया शुभारंभ
-रेलवे स्टेशन पर हेंड सेनिटाइजर मशीन भी लगाई

रिपोर्टर योगेश गुरूग्राम India Now24

गुरुग्राम। गुरुग्राम के विधायक सुधीर सिंगला ने शनिवार को शहर में अधूरे पड़े कार्यों का जायजा लेकर उन्हें जल्द से जल्द पूरा करने के निर्देश अधिकारियों को दिए। उन्होंने कहा कि बरसाती मौसम है, जहां पर भी जलभराव की समस्या होने का अंदेशा है या होता है तो उसे जल्द से जल्द दुरुस्त किया जाए। शनिवार को विधायक ने पौधारोपण भी किया।
यहां रेलवे स्टेशन पर बनाए जा रहे फुटओवर ब्रिज का जायजा उन्होंने लिया। अधिकारियों के दल के साथ उन्होंने इसकी बारीकियां जानी कि आखिर इतने समय से यहां का काम बंद क्यों पड़ा है। यहां बताया गया कि पहले इसका जो बजट पास हुआ था, वह खर्च किया जा रहा था। बाद में यहां से डबल डेकर ट्रेनों के आवागमन के चलते इसकी ऊंचाई बढ़ाने का निर्णय लिया गया। इस कारण से इसका बजट बढ़ गया। विधायक सुधीर सिंगला से निर्देश दिए कि इस काम को जल्द से जल्द पूरा किया जाए, ताकि राजेंद्रा पार्क की ओर जाने व आने वाले लोगों को समस्या ना हो। क्योंकि इसका काम अधूरा होने के कारण लोग या तो दौलताबाद फ्लाईओवर से घूमकर आते हैं या फिर रेलवे की लाइनों को पार करते हैं। इससे हादसों का अंदेशा रहता है और लाइन पार करना जुर्म भी है। विधायक सुधीर सिंगला ने रेलवे स्टेशन पर हेंड सेनिटाइजेशन मशीन का भी शुभारंभ किया। इस मौके पर मेयर मधु आजाद व रेलवे के अधिकारी भी मौजूद रहे। यह मशीन लाला जयभगवान गोयल चेरिटेबल ट्रस्ट की ओर से लगाई गई है।
यहां के बाद विधायक सुधीर सिंगला ने सेक्टर-12 में सड़क का चौड़ीकरण करने के कार्य का भी शुभारंभ किया। यहां ऑटो मार्केट के कारण सड़क को चौड़ा किया जा रहा है। लॉकिंग टायल्स यहां पर लगाई जा रही हैं।
डीएलएफ एक्सटेंशन में नहीं भरेगा पानी
एमजी रोड पर सहारा मॉल के पास से बरसाती पानी की निकासी को लेकर भी विधायक सुधीर सिंगला ने शनिवार को कार्य का शुभारंभ किया। यहां डीएलएफ एक्सटेंशन के निवासियों की 10-12 साल पुरानी समस्या थी। यहां पर बरसाती पानी भर जाता था, लेकिन मुख्य लाइन में उसका कनेक्शन नहीं होने के कारण पानी निकलने में मुश्किल होती थी। इस समस्या को दूर करने के लिए विधायक सुधीर सिंगला ने एमजी रोड से लाइन कनेक्ट करके वहां पर बरसाती पानी निकालने के कार्य की लाइन डालने का शुभारंभ किया।